Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सचिन की बेटी को किडनैप करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार



सचिन तेंदुलकर रिटायरमेंट के बाद अपना ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिताते है. सचिन के घर में उनकी पत्नी और 2 बच्चे है है जिनका नाम सारा और अर्जुन तेंदुलकर है. सचिन तेंदुलकर कुछ दिनों से अपने परिवार को लेकर काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने बेटी सारा और बेटा अर्जुन के नाम से सोशल मीडिया में फेक अकाउंट होने की शिकायत की थी.


उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने फैन्स को बताया था कि “उनके बेटे और बेटी सोशल मीडिया से बाहर हैं. दोनों का कोई भी आधिकारिक अकाउंट नहीं है, इसके बाद भी दोनों के नाम से सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट चल रहे हैं. यह गलत है.” हाल ही में उनके लिए एक परेशानी और सामने आई है. उनकी बेटी सारा को कुछ दिनों से एक शख्स फोन कर परेशान कर रहा था. उस शख्स ने सारा को अगवा करने की धमकी दी थी.


इसकी जानकारी मिलने के बाद सचिन के परिवार ने पुलिस में शिकायत की. तब पुलिस ने मामले की छानबिन शुरू कर दी और पुलिस ने आरोपी देवकुमार मैती को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर से गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी शख्स से पूछाताछ कर रही है.


पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शख्‍स ने कहा था कि अगर सारा ने उससे शादी नहीं की तो वह उसे किडनैप कर लेगा. धमकी मिलने के बाद सचिन के परिवार ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की थी. इसके बाद जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने फोन टावर के लोकेशन को ट्रैक करने के बाद उसे गिरफ्तार किया.

credits: zimbio
सचिन की बेटी को किडनैप करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार सचिन की बेटी को किडनैप करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार Reviewed by admin on January 07, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement