Header Ad

Post AD Top

Advertisement

18 में शादी, 25 तक 3 बच्चों की माँ, अब तलाक के बाद अकेले बच्चों की परवरिश कर रही है ये सिंगर



कनिका कपूर को ‘बेबी डॉल’ और ‘चिट्टियां कलाइयां’ जैसे मशहूर गानों के लिए पहचाना जाता है। कनिका कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों में कई और गाने भी गाए हैं। उनकी आवाज काफी सुरीली है, इस सुरीली आवाज के चलते ही उनके चाहने वाले भी करोड़ों में हैं। हाल ही में कनिका कपूर की फीमेल वॉइस वाला गाना ‘ठाड़े रहियो’ रिलीज हुआ था, जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। नया गाना हिट होने का मतलब है कि अभी भी लोग कनिका कपूर को सुनना चाहते हैं। आज हम आपको कनिका की निजी ज़िन्दगी के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत उतार चढाव भरी रही है.


साल 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब NRI बिजनेसमैन राज चंडोक से उन्होंने शादी की थी और 2012 में उनका तलाक हो गया। शादी टूटने के सवाल पर कनिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं एक आदमी से मिली, प्यार हुआ और शादी हो गई। मुझे लगता है कि यह शादी मेरी गलती थी। शादीशुदा जिंदगी के कुछ पहलुओं को मैंने एन्जॉय किया।


लेकिन बाकियों में ऐसा लगता था, जैसे मैं कैद हो गई हूं। इस दौरान मैं कई बार मेंटल टॉर्चर से भी गुजरी और डिप्रेशन में चली गई।


25 साल की उम्र में मैंने तीसरे बच्चे को जन्म दिया। इसलिए करियर के लिए कोई स्पेस नहीं था। 2012 में तलाक हुआ और मैंने लंदन में ही बच्चों के साथ अकेले रहने का फैसला लिया। इसी वक्त मैं कुछ नए गानों की तलाश में भी लग गई थी।” कनिका 3 बच्चों की मां है। इनकी दो बेटी है और एक बेटा है कनिका सिंगल मदर अंपने बच्चो को पाल रही हैं।


कनिका कपूर ने महज़ 8 साल की उम्र में पंडित गणेश प्रसाद मिश्रा से क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया। 12 साल की उम्र में ऑल इंडिया रेडियो पर परफॉर्म दी। रियलिटी शो ‘सारेगामा’ के लिए उन्होंने रिकॉर्डेड सॉन्ग भेजा था। लेकिन रिजेक्ट कर दिया गया था। अनूप जलोटा के साथ भजन भी गाए। कनिका ने बताया की वे अपने परिवार की पहली शख्स हैं, जिन्होंने म्यूजिक में करियर बनाया। उनकी फैमिली में संगीत से किसी का कोई लेना-देना नहीं है।

credits: zimbio
18 में शादी, 25 तक 3 बच्चों की माँ, अब तलाक के बाद अकेले बच्चों की परवरिश कर रही है ये सिंगर 18 में शादी, 25 तक 3 बच्चों की माँ, अब तलाक के बाद अकेले बच्चों की परवरिश कर रही है ये सिंगर Reviewed by bollykeeda on December 30, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement