Header Ad

Post AD Top

Advertisement

200 करोड़ का बंगला, आईपीएल टीम का मालिक, ये है बॉलीवुड का सबसे रईस अभिनेता



बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जब 25 साल पहले मुंबई आए थे तो उनके पास महज 300 रुपये थे। यहां तक की उनके पास सिर छुपाने के लिए छत तक नहीं थी। लेकिन आज वह अपने सपनों के महल मन्नत में रहते हैं जिसकी कीमत 200 करोड़ रुपये है। बॉलीवुड के किंग खान को आज कौन नहीं जानता हैं। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया हैं। साथ ही किंग खान ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम भी किया हैं।


शाहरुख़ अपनी फिल्म ‘यस बॉस’ के शूटिंग के दौरान इस बंगलो पर उनकी नजर पड़ी थी और एक नजर में ये उनको पसंद आ गया, फिर उन्होंने इस बंग्ले को खरीदने के लिए उसके मालिक से मीटिंग की। इसका ओनर भी शाहरुख का फैन था और उसने साल 1995 में इसे 15 करोड़ रुपये में उन्हें बेच दिया। आज इस घर की कीमत 200 करोड़ रुपये से ज्यादा है और ये सबसे खूबसूरत घरों में से एक है.


शाहरुख खान का मन्नत बंगलो 6 मंजिला हैं। जिस घर में किंग खान ने अपना एक बड़ा ऑफिस भी बना रखा हैं। शाहरुख़ के मन्नत घर में एक बड़ा लिविंग रूम, गेस्ट रूम, लाइब्रेरी,


एक बड़ा जिम और एक बड़ा सा एंटरटेनमेंट हॉल भी तैयार किया गया हैं। साथ ही उनका यह घर काफी आलीशान भी हैं। जिस घर में शाहरुख़, उनकी पत्नी गौरी खान, उनकी बेटी और दो बेटे रहते हैं।


यही नहीं आज बात की जाये तो शाहरुख़ खान के पास बेहिसाब संपत्ति है. एक अनुमान के मुताबिक आज शाहरुख खान के पास लगभग 60 करोड़ डालर यानी कि लगभग 4200 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं और ये बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेता माने जाते हैं.


उनके पास बीएमडब्ल्यू सीरीज 6 और 7 की गाड़ियां हैं इसके अलावा उनके पास पजेरो और लैंड क्रूजर जैसी कारें भी हैं. शाहरुख खान ने 2008 में जूही चावला के पति जय मेहता के साथ पार्टनरशिप में 7.5 करोड़ डालर की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स खरीदी थी. इसके अलावा उनके पास रेड चिल्ली इंटरटेनमेंट नाम की खुद की प्रोडक्शन कंपनी हैं और खबरों के मुताबिक वह अपनी एक एग्रीमेंट के लिए लगभग 1.50 लाख डॉलर लेते हैं.

credits: zimbio
200 करोड़ का बंगला, आईपीएल टीम का मालिक, ये है बॉलीवुड का सबसे रईस अभिनेता 200 करोड़ का बंगला, आईपीएल टीम का मालिक, ये है बॉलीवुड का सबसे रईस अभिनेता Reviewed by bollykeeda on December 30, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement