Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक अच्छे लड़के की तलाश कर रही है ये टीवी एक्ट्रेस, 38 की उम्र में भी है कुंवारी!



इन दिनों टीवी के एक पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने घर—घर में धूम मचा रखी है। यह टीवी सीरियल कानपुर के बाबू पुरवा कालोनी निवासियों की कहानी पर बना हुआ है। एक ऐसा ही धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’। यह एक ऐसा धारावाहिक है, जिसने पूरे भारत में दर्शकों की आंखों पर एक अनोखी छाप छोड़ी है। अब लोग इस धारावाहिक के लती बन चुके हैं और इसका रोजाना तौर पर एपिसोड देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।


‘भाभी जी घर पर है’ अगर आज 2 साल बाद भी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है, तो उसका एकमात्र कारण इसके बेहद शानदार किरदार है। वैसे तो इसके सभी किरदार बहुत ही मजेदार हैं लेकिन एक किरदार इस शो को ऊंचाइयों पर पहुंचाने में बहुत महत्वपूर्ण है। यह किरदार भाभी जी गुलफाम कली का है।


जी हा आपको बता दे की गुलफाम कली के किरदार को इस धारावाहिक में टीवी अभिनेत्री फाल्गुनी रजनी अदा करती हैं। फाल्गुनी ने टीवी के कई अन्य धारावाहिकों में भी काम किया है लेकिन ‘भाभी जी घर पर हैं’ की बदौलत वह आज पूरे भारत में पहचानी जाती हैं। इस धारावाहिक ने उन्हें असली पहचान दी है। इस टीवी अभिनेत्री को अभी तक कोई ऐसा लड़का ही नहीं मिला जिसको अपना जीवन साथी बना सकें।


जी हां आप सही सुन रहे हैं फाल्गुनी अभी तक कुंवारी हैं। उन्होंने शादी नहीं की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फाल्गुनी की उम्र 38 साल से भी ज्यादा हो चुकी है, लेकिन वह शादी नहीं कर रही हैं। एक इंटरव्यू में फाल्गुनी रजनी ने कहा था कि ने अभी तक ऐसा कोई लड़का नहीं मिला जिसके साथ वह अपनी जिंदगी गुजारने के बारे में सोच सके। वह एक अच्छे लड़के की तलाश में हैं।


चाहेंगी। खाने पीने में पनीर परांठा खाने की शौकीन फाल्गुनी अपनी मोबाइल को अपना सबसे बड़ा बैरी बताती है। गुल्फाम कली का कहना है कि यदि उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो वे सलमान खान के साथ काम करना चाहेंगी क्योंकि वह मैने प्यार किया के समय से ही सलमान की फैन है।

credits: zimbio
एक अच्छे लड़के की तलाश कर रही है ये टीवी एक्ट्रेस, 38 की उम्र में भी है कुंवारी! एक अच्छे लड़के की तलाश कर रही है ये टीवी एक्ट्रेस, 38 की उम्र में भी है कुंवारी! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement