Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की इन 4 एक्ट्रेस को रोने के लिए नहीं पड़ती ग्लिसरीन की जरूरत, आंसू बहाने में हैं माहिर!



दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में वैसे कई सिरिअल्स लेकिन अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर टीवी जगत की सबसे चर्चित टीवी शो निर्माता है, एकता कपूर ने जब से टीवी पर सीरियल्स बनाना शुरू किए तब से मार्केट में ग्लिसरीन की बिक्री अचानक ही बढ़ गई।क्योंकि उनके सिरियल्स में इमोशनल सीन और रोना-धोना जरूर होता है। इसी लिए अक्सर अभिनेत्रियां शूटिंग के समय रोने के लिए ग्लिसरीन का प्रयोग करती हैं। लेकिन आपको ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिन्हें रोने के लिए ग्लिसरीन की जरुरत नही पड़ती, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. मोना सिंह


बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह टीवी जगत की फैमस एक्ट्रेस में से एक है, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की अभिनेत्री मोना सिंह ने खुद बताया था कि वो इमोशनल सीन के लिए ग्लिसरीन का प्रयोग करने में विश्वास नहीं रखतीं।

2. दिव्यांका त्रिपाठी


अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है, एक ऑनलाइन वीडियो के अनुसार टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिखाई देने वाली दिव्यांका को भी रोने के लिए कभी किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं पड़ती।

3. सोनाली निकम


टीवी शो ‘आधे अधूरे’ और ‘एक विवाह ऐसा भी’ में नज़र आने वाली सोनाली के अनुसार जब वो एक्टिंग करती हैं तो खुद को अपने किरदार में ढाल लेती हैं, इस तरह वो अपने किरदार के हर इमोशन को अच्छी तरह से फील करती हैं। इस तरह से एक्टिंग आसान हो जाती है। और फिर उन्हें रोने के लिए ग्लिसरीन या किसी और चीज़ की ज़रूरत नहीं पड़ती।

4. दिगांगना सूर्यवंशी


‘एक वीर की अरदास-वीरा’ में वीरा की भूमिका निभाने वाली दिगांगना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में इन्होंने खुद कहा के उन्हें रोने के लिए कभी ग्लिसरीन की जरूरत नहीं पड़ी। उनके अनुसार एक बार उन्होंने अपने घर पर बस देखने के लिए अपनी आंखों में ग्लिसरीन लगाया जिससे उनकी आंखों में जलन होने लगी। उनके अनुसार कभी-कभी तो उन्हें शूटिंग के दौरान दिन भर में 13 से 14 घंटों तक रोना पड़ता है। लेकिन फिर भी वह कभी ग्लिसरीन का प्रयोग नहीं करतीं।

credits: zimbio
टीवी की इन 4 एक्ट्रेस को रोने के लिए नहीं पड़ती ग्लिसरीन की जरूरत, आंसू बहाने में हैं माहिर! टीवी की इन 4 एक्ट्रेस को रोने के लिए नहीं पड़ती ग्लिसरीन की जरूरत, आंसू बहाने में हैं माहिर! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement