Header Ad

Post AD Top

Advertisement

96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा!



दोस्तों बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, लेकिन कुछ खास कमल नही दिखा पाई, लेकिन सारा के अभिनय को लोगो ने बहुत पसंद किया ।बता दे की जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है, अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते सारा अली खान ने बहुत कम समय में अपनी पहचान एक स्टार किड से बेहतरीन अभिनेत्री की बना ली है। लेकिन इस मुकाम तक पहुचने के लिए सारा बहुत संघर्ष किया है।


आपको बता दे की बॉलीवुड में आने से पहले सारा अली खान कभी ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रही और उनकी जिंदगी हमेशा पढाई और अपने बढे हुए वजन की चिंता में ही बीता। सोशल मीडिया पर पहले ही सारा अली खान आशाचार्जनक रूप से वजन कम करने के लिए नाम कमा चुकी है। बेशक कोलंबिया में पढने वाली अधिक वजन लिए पढ़ाकू लड़की से बॉलीवुड की सुपरस्टार बनना बेहद सनसनीखेज़ रहा।


सारा ने करण जौहर के शो में इस बात का खुलासा किया कि सारा अली खान ने किस तरह खुद को एक मोटी लड़की से स्लिम ट्रिम अभिनेत्री में बदला। सारा ने इंटरव्यू के दौरान खुल कर अपने वजन घटाने और पीसीओडी (पॉलीसिस्टिक ओवरी डिसऑर्डर) से पीड़ित होने के बारे में बात की। सारा अली खान ने बताया की उन्होंने कभी भी अपने बढे हुए वजन को आड़े नहीं आने दिया और हमेशा आत्मविश्वास से भरी हुई रही।


सारा अली खान ने खुलासा करते हुए कहा की उनके बढे हुए वजन की वजह से एक बार उनकी माँ ही उन्हें एअरपोर्ट पर पहचान नहीं पायी थी। इस घटना के बाद उन्होंने मन बना लिया था की अब वो अपना वजन कम करके रहेंगी। बॉलीवुड में आने का जज्बा उनमे इतना था कि जब उन्होंने अपने शरीर पर ध्यान देना शुरू किया तो महज़ एक साल में उन्होंने अपना वजन 96 किलो से सामान्य कर लिया था।


सारा अली खान ने बताया की उनकी माँ अमृता सिंह ने हमेशा उन्हें मोटीवेट किया और वजन कम करने में बहुत मदद की। सारा ने कभी जीरो फिगर के बारे में नहीं सोचा बस वो खुद को आकर्षक बनाना चाहती थी।इसके बाद उन्होंने सेलेब्रिटी कोच नम्रता पुरोहित के पास खुद को फिट रखने की ट्रेनिंग शरू की और इसके बाद फुल बॉडी वर्क आउट के लिए उन्होंने सेलेब्रिटी ट्रेनर


सिंडी जोर्दियन के पास बूट कैंप ट्रेनिंग ली। कभी ज्यादातर जंक फ़ूड पर निर्भर रहने वाली सारा अली खान अब जंक फ़ूड से बिलकुल किनारा कर चुकी है और उन्हें स्पोर्ट्स खेलना काफी पसंद है।

credits: zimbio
96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! 96 किलो वजन की मोटी लड़की से सारा अली खान इस तरह बनी आकर्षक बॉलीवुड दीवा! Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement