Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अवॉर्ड शो में अवॉर्ड लेने से परहेज करते हैं ये बॉलीवुड सितारे, जानिए आखिर क्या है वजह!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती है। जिनमें से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली फिल्मों को और उन में काम करने वाले सितारों को अवॉर्ड शो में अवार्ड से नवाजा जाता है। और हर साल कई अवार्ड शोज होते है, जिनमे सितारों के उन अभिनय के लिए अवार्ड्स दिए जाते है, लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे सितारे भी हैं जो अवॉर्ड नही लेते हैं।  आईये जानते है उन सितारों के बारे में।

1. आमिर खान


बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओ के से एक अभिनेता आमिर खान अवॉर्ड्स शो में जाते भी नही और अवार्ड्स लेते भी  नहीं हैं। आमिर खान केवल दो ही संस्थाओं से अवार्ड लेते हैं और वो है ‘दिनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ और दूसरा है चेन्‍नई के ‘गोलापुडी अवॉर्ड्स’। आमिर के अनुसार जिस संस्था के लिए उनके मन में इज्जत नहीं उनसे अवार्ड लेने क्या मतलब है।

2. कंगना रनौत


बॉलीवुड की क्विन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत ने कई बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी है लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अवार्ड शो में शिरकत नहीं करती हैं। उनका मानना है कि उन्होंने पहले कई अवॉर्ड लिए लेकिन इनसे उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। इसीलिए कंगना के लिए दर्शकों का प्यार ज्यादा महत्व रखता है ना की अवॉर्ड्स। साल 2015 में कंगना रनौत फिल्म फेयर का अवार्ड भी लेने नहीं पहुंची थी।

3. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान कहे जान वाले अभिनेता सलमान खान भी अवॉर्ड लेने में विश्वास नही रखते हैं। सलमान खान तो सरकार द्वारा दिए जाने वाले अवॉर्ड लेने से भी मना कर चुके हैं। सलमान खान का मानना है कि उनके फैंस ही उनके लिए सबसे बड़े अवॉर्ड हैं।

4. अजय देवगन


बॉलीवुड के सिंघम सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन ने भी कई बड़ी बड़ी हिट फिल्मे की है लेकिन अजय भी अवॉर्ड नही लेते हैं। अजय देवगन का मानना है कि इन अवॉर्ड्स शो का मकसद किसी टीवी सीरियल को हिट करने जैसा रहता है। इसमें तभी अवार्ड्स दिया जाते हैं जब आप इसमें शिरकत करते हैं।

credits: zimbio
अवॉर्ड शो में अवॉर्ड लेने से परहेज करते हैं ये बॉलीवुड सितारे, जानिए आखिर क्या है वजह! अवॉर्ड शो में अवॉर्ड लेने से परहेज करते हैं ये बॉलीवुड सितारे, जानिए आखिर क्या है वजह! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement