Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जानिए आखिर क्या हुआ था उस रात, जब ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथ से निकलने लगा था खून



जब भी किसी की लव स्टोरी का जिक्र होता है तो सलमान और ऐश्वर्या का नाम जरूर आता है। इन दोनों की लव स्टोरी के किस्से बॉलीवुड के हर शख्स की जुबां पर चढ़े हुए हैं। सलमान वैसे तो बॉलीवुड के दबंग खान हैं लेकिन प्यार की आग में ऐसे तड़पे कि देखते ही देखते उस वक्त हीरो से विलेन बन गए। सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन दोनों के बीच ऐसी दरार आई कि अब दोनों एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते। तो चलिए सलमान खान के जन्मदिन पर हम आपको उनके और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के दर्दनाक अंत की पूरी दास्तां बताते.


सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की शुरुआत साल 1997 में शुरू हुई थी। उस दौरान ऐश्वर्या की बॉलीवुड में नई-नई एंट्री हुई थी। सलमान और सोमी के अफेयर की खबरें भी आ रही थीं। कहा जाता है कि सलमान सोमी को लेकर काफी सीरियस थे और शादी भी करना चाहते थे। तभी सलमान की नजर ऐश्वर्या पर पड़ी और वह पहली नजर में ही दिल ऐश्वर्या पर हार बैठे थे। एक मैग्जीन के मुताबिक मंसूर अली की फिल्म ‘जोश’ को करने से सलमान ने सिर्फ इसलिए इंकार कर दिया था क्योंकि उस फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाना था।


सूत्रों के मुताबिक सलमान ने ऐश्वर्या के करियर को बनाने का जिम्मा लिया था। यहां तक कि उन्होंने कई प्रोड्यूसर से फिल्म में रोल देने के लिए सिफारिश भी की। कहा जाता है कि सलमान की वजह से ही ऐश्वर्या को ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म भी मिली थी। संजय लीला भंसाली सलमान के करीबी दोस्त थे और उन्हीं के कहने पर ऐश्वर्या को बड़े बजट की फिल्म के लिए साइन किया गया था। यही वह फिल्म थी जहां से सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे.


सलमान खान और ऐश्वर्या की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान के दोस्त ऐश्वर्या को भाभी कहकर बुलाने लगे थे। धीरे-धीरे ऐश्वर्या का सलमान के परिवारवालों के साथ मेलजोल बढ़ने लगा। कहा जाता है कि ऐश्वर्या के माता-पिता को सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था। उन्होंने ऐश्वर्या को सलमान से दूरी बनाने के लिए भी कहा था। ऐश्वर्या को माता-पिता की यह बात पसंद नहीं आई और वह अकेले जाकर रहने लगी थीं.


सूत्रों की मानें तो एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे। सलमान ने गुस्से में आकर 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी और सुबह करीब 3 बजे तक वो ऐश्वर्या के घर का दरवाजा पीटते रहे। लोगों का यहां तक कहना था कि दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून तक निकलने लगा था पर वह लगातार ऐसा किए जा रहे थे। सलमान के इस हंगामे की वजह ये बताई जाती है कि वह ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही थीं और उस वक्त शादी नहीं करना चाहती थीं। बाद में यह भी खबरें आई थी कि ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया था।

credits: zimbio
जानिए आखिर क्या हुआ था उस रात, जब ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथ से निकलने लगा था खून जानिए आखिर क्या हुआ था उस रात, जब ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथ से निकलने लगा था खून Reviewed by bollykeeda on December 30, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement