Header Ad

Post AD Top

Advertisement

5 बॉलीवुड सितारों की संतान के बारे नहीं जानते आप ये सच्चाई, एक को बेटी मिली थी कचरे में



हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई बड़े समाज सुधर कार्यक्रमों से जुड़े है. अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और आमिर खान जैसी कई बड़े सितारे गरीब और बेसहरा लोगो की मदद के लिए कई प्रकार के कार्यक्रम चलते है. यही नहीं कई सितारे ऐसे ही भी जिन्होंने खुद कई बच्चों को गोद ले रखा है और उनका पढाई लिखाई और लालन पालन खुद करते है. तो आइये जानते है उन सितारों के बारे में जिन्होंने दूसरों के बच्चों को गोद ले रखा है.

1.रवीना टंडन


रवीना ने मात्र 21 साल की उम्र में माँ बनाने का फैसला किया था तब वे शादीशुदा तक नही थी. इन्होने पूजा और छाया नाम की दो लड़कियों को गोद लिया था. उस समय दोनों लड़कियों की उम्र सिर्फ 8 और 11 साल की थी। इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि ये सब उसने अनिल थडानी के साथ शादी से पहले किया था।

2.सुष्मिता सेन


पुर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन केवल 25 वर्ष की थी जब उसने अपनी छोटी बेटी रीनी को अपनाया था। जबकि कई लोगों ने इस पर सवाल खड़े किए, लेकिन इस बात ने उसे ऐसा अच्छा करने से नहीं रोका। फिर उसने जल्द ही एक और बेटी अलीशा को गले लगाकर गोद लिया था। सुष्मिता और भी कई ऐसी कार्यक्रम चलती है जिनसे वे गरीब और बेसहारा लोगो की आर्थिक मदद करती है.

3.सलीम खान


यह कहानी काफी भावुक है. सलीम खान ने अर्पिता को सड़क से उठाकर इतना लाडप्यार से पाला की लोग आज भी यकीन नही कर पाते की उन्होंने अर्पिता को गोद लिया है. पूरा खान परिवार अर्पिता को अपने घर का सदस्य मानता है. अर्पिता की शादी तीनो खान भाइयों ने बड़े ही लाड प्यार से की थी.

4.मिथुन चक्रवर्ती


मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी बेटी दिशानी को जब वह छोटी बच्ची थी तब गोद लिया था, उसे अपने बच्चों महाक्षय, नमाशी और उस्मय के साथ बड़ा किया है।

5.सुभाष घई


बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई सबसे सफल डायरेक्टर्स में गिने जाते है. मेघना धई सुभाष घई के छोटे भाई की बेटी है। परंतु सुभाष भाई ने ही उसे गोद ले लिया था.

credits: zimbio
5 बॉलीवुड सितारों की संतान के बारे नहीं जानते आप ये सच्चाई, एक को बेटी मिली थी कचरे में 5 बॉलीवुड सितारों की संतान के बारे नहीं जानते आप ये सच्चाई, एक को बेटी मिली थी कचरे में Reviewed by bollykeeda on January 04, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement