Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस वजह से सोनम कपूर नहीं चाहतीं कि मलाइका अरोरा बने उनकी भाभी!



बॉलीवुड के गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा हॉट टॉपिक बने हुए हैं। दोनों के लिंकअप की खबरें शादी तक पहुंच चुकी हैं। अर्जुन और मलाइका अक्सर डिनर डेट तो कभी पार्टी और अन्य इवेंट्स में हाथों में हाथ डाले नजर आ जाते हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी कबूल नहीं किया कि वे रिलेशनशिप में हैं।


पिछले दिनों अर्जुन कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कह चुके हैं कि वे अब सिंगल नहीं है। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को कपूर परिवार के बहुत से फैमिली मेबर्स का साथ मिल चुका है। वहीं परिवार के बहु‍त से सदस्य इस रिश्ते से नाखूश हैं। अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर और बहन जाह्नवी तो मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए तैयार हैं।


लेकिन अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर, बहन अंशुला और सोनम कपूर को खान परिवार की एक्स-बहू मलाइका के साथ उनका रिश्ता पसंद नहीं है। सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन मलाइका के साथ शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। सोनम कपूर मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।

इसकी वजह सोनम और मलाइका के बीच पिछले कई दिनों से चल रही कैटफाइट है। दो साल पहले जब करण जौहर ने अपने दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा का 50वां जन्मदिन मनाया था तब उस पार्टी में सोनम और मलाइका के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था। उस वक्त खबरें आई थी कि पार्टी में जब मलाइका नशे में आउट ऑफ कंट्रोल होकर जा रही थीं तो कुर्सी से टकराकर डगमगा गई थी। इस दौरान जब वहां मौजूद सोनम ने उनकी मदद करने की कोशिश की तो मलाइका ने उनके साथ धक्का मु‍क्की कर दी थी।

मलाइका के इस बरताव से सोनम काफी निराश हुईं थीं। इसके बाद उन्होंने मलाइका से कभी भी बात नहीं करने की कसम खा ली थी। सोनम ने जब मुंबई में अपनी शादी का पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन दिया था तो उसमें भी उन्होंने मलाइका अरोरा को नहीं बुलाया था। ऐसे में सोनम मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए कैसे तैयार हो सकती हैं।

credits: zimbio

इस वजह से सोनम कपूर नहीं चाहतीं कि मलाइका अरोरा बने उनकी भाभी! इस वजह से सोनम कपूर नहीं चाहतीं कि मलाइका अरोरा बने उनकी भाभी! Reviewed by bollykeeda on January 26, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement