Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस वजह से अपनी सगी बहन से भी ज्यादा प्यार करते है अर्पिता से दबंग सलमान खान!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान दबंग सितारे है, बता दे की सलमान खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान अपने अफेयर्स के साथ साथ अपनी परिवार के साथ अपने प्यार के लिए भी बहुत चर्चा में रहते है। बता दे की  सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें आज भी लोग नहीं जानते हैं। सलमान खान अर्पिता खान की सगी बहन भले ही ना हो लेकिन सलमान ने अपनी सगी बहन से भी ज्यादा प्यार करते हैं।


अर्पिता खान की शादी की सारी जिम्मेदारियां सलमान खान ने बड़े भाई के तौर पर निभाई थी और उन्हें गिफ्ट में काफी महंगा अपार्टमेंट और महंगी गाड़ी भी दी थी। आइए जानते है आखिर क्या है अर्पिता खान की असलियत और कैसे वह सलमान की जिंदगी में आई थी। सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता खान को गोद लिया था और आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि आखिर कैसे अर्पिता खान की इंट्री खान परिवार में हुई थी।


सलीम खान और खुद सलमान अर्पिता खान को अपना लकी चार्म मानते हैं और शायद इसीलिए सलमान को जब भी मौका मिलता है वह अपनी सबसे छोटी बहन पर प्यार लुटाना नहीं भूलते हैं।अर्पिता खान को सलमान खान के परिवार में सभी दिलो जान से चाहते हैं और खुद सलमान खान उनका काफी ख्याल रखते हैं।


एक दिन जब सलमान खान के पिता सलीम खान अपने रेगुलर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे तब उन्होंने फुटपाथ पर एक भिखारी महिला को देखा। वह महिला अपनी बेटी का पेट भरने के लिए लोगों से मांग रही थी और यह दृश्य देखकर सलीम खान का दिल भर आया और वह रोजाना उस महिला और उसकी बेटी के लिए खाना ले जाने लगे।


रोजाना अपनी मॉर्निंग वॉक पर जाते वक्त सलीम खान उस महिला और उस लड़की के लिए खाना ले जाना नहीं भूलते थे लेकिन एक बार जब वह रोजाना मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तब उन्होंने उस फुटपाथ पर देखा कि वह महिला मृत पड़ी हुई है और वह लड़की वहां रो रही थी। इस दृश्य को देखकर सलीम खान को काफी दुख पहुंचा और उन्होंने उसी वक्त सोच लिया कि वह इस छोटी सी बच्ची को मुंबई की सड़कों पर अकेला नहीं छोड़ सकते और यही वो वक्त था जब अर्पिता खान की इंट्री सलमान और उनके पूरे परिवार में हुई थी।


सलीम खान ने इस छोटी सी बच्ची की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी और उसे पढ़ाने लिखाने से लेकर अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से करवाई। सलीम खान ने कभी भी अर्पिता को धर्म के आधार पर शादी करने का दबाव नहीं बनाया और एक हिंदू लड़के से ही उनकी शादी करवाई। सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के अकेले ऐसे अभिनेता हैं जो किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अपनी संस्था बीइंग हुमन के जरिए सलमान खान वैसे बच्चों और लोगों की मदद को हमेशा तैयार रहते हैं जो असाध्य बीमारियों से घिरे रहते हैं।

credits: zimbio
इस वजह से अपनी सगी बहन से भी ज्यादा प्यार करते है अर्पिता से दबंग सलमान खान! इस वजह से अपनी सगी बहन से भी ज्यादा प्यार करते है अर्पिता से दबंग सलमान खान! Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement