Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 8 फिल्मों के क्लाइमेक्स में हुई है सलमान खान की मौत, ज्यादातर हो गई फ्लॉप



बचपन में फिल्मों का क्लाइमेक्स देखकर रोने की याद शायद सभी के जहन में होंगी. अक्सर जब हमारा पसंदीदा कलाकार मर जाता था तो हम सच में रोने लगते थे. लेकिन ये बात अलग है की ये मौत सिर्फ फ़िल्मी होती थी और कुछ समय बाद वे फिर नयी फिल्म में नजर आ जाते थे. आज हम ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है जिनके क्लाइमेक्स में सलमान खान की मौत हो जाती है.

1.हैलो ब्रदर


सलमान खान का निधन फिल्म के शुरुआत में ही हो जाता है और यह उनका भूत है, जो वहां है. यह पूरी फिल्म में रहता है लेकिन फिल्म में दर्शक सलमान खान को मरता नहीं देख सकते हैं. फिल्म में उनके साथ उनके भाई अरबाज खान भी होते है.

2.बाबुल


सलमान खान के करैक्टर की मृत्यु फिल्म में एक महत्वपूर्ण बिंदु थी. वह एक दुर्घटना में मर जाता है वो भी फिल्म के बीच में. फिल्म में सलमान का रोल काफी छोटा होता है.

3.क्योंकि


फिल्म के अंत में सलमान खान का किरदार मर जाता है. फिल्म काफी अच्छी चल रही थी लेकिन अंतिम में सलमान खान का इस तरह मरना इस फिल्म के फ्लॉप होने का कारण बना. यह काफी दर्दनाक प्रेम कहानी थी.

4.वीरगति


यह पहली फिल्म थी जिसमें सलमान खान का किरदार फिल्म में मर गया था. वह अपने भाई को बचाने की कोशिश करते हुए मर जाता है.फिल्म काफी अच्छी होती अगर ऐसा नहीं होता तो.

5.वीर


यह फिल्म सलमान खान का ड्रीम प्रोजेक्ट था. इस फिल्म में आखिर में सलमान को गोली लगती है और उसी के साथ फिल्म ख़त्म हो जाती है. फिल्म में साफ़ तौर पर बताया नहीं जाता की सलमान की मौत हुई या नहीं.

6.हिरोज


वॉर हीरोज पर बनी इस फिल्म में सलमान खान का काफी छोटा रोल होता है. वे एक सैनिक होते है जो शहीद हो जाते है.

7.फिर मिलेंगे


इस फिल्म में एड्स की वजह से सलमान खान का किरदार मर जाता है. फिल्म की कहानी तो ठीक थी लेकिन ये फिल्म में सही नहीं होता है जिससे फिल्म फ्लॉप रही.

8.सावन


फिल्म में सलमान खान का कैमियो था. फिल्म में वो मर जाते हैं क्योंकि ये एक भविष्यवाणी थी.

credits: zimbio
इन 8 फिल्मों के क्लाइमेक्स में हुई है सलमान खान की मौत, ज्यादातर हो गई फ्लॉप इन 8 फिल्मों के क्लाइमेक्स में हुई है सलमान खान की मौत, ज्यादातर हो गई फ्लॉप Reviewed by bollykeeda on March 02, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement