Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पर्दे से पूरी तरह दूर हो गया अब ये अभिनेता, पहचानना हुए मुश्किल!



दोस्तों अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे अभिनेता एक्टर फरदीन खान आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। फरदीन का 44वां जन्मदिन है। फरदीन का जन्म 8 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था। बता दें फरदीन अचानक से ही पर्दे से पूरी तरह से गायब हो गए हैं। फरदीन ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मे की है लेकिन उन्हें यहाँ कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई थी।


जानकारी के लिए बता दें फरदीन हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे है। फरदीन ने साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। वही अगर उनकी मैरिड लाइफ की बात की जाए तो फरदीन ने साल 2005 में एक्ट्रेस नताशा माधवानी से शादी की थी।


नताशा मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी है। इन दिनों फरदीन लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है। वो सिर्फ अपनी फैमिली के साथ ही समय बिता रहे है। फरदीन ने ‘जंगल’, ‘लव के लिए साला कुछ भी करेगा’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘प्यारे मोहन’, ‘नो एंट्री’, ‘हे बेबी’, ‘आल द बेस्ट’ जैसी हिट फिल्मे की है. साल 2007 में आई फिल्म हे बेबी फरदीन के करियर की आखिरी हिट फिल्म साबित हुई थी।


बता दे की आखिरी बार बड़े पर्दे पर फरदीन साल 2010 में फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे और इसके बाद से ही उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली। फिलहाल फरदीन के पास कोई फिल्म नहीं है। अब ऐसी खबरें हैं कि फरदीन खान ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में काम कर एक बार फिर से कमबैक करने जा रहे हैं।

credits: zimbio
पर्दे से पूरी तरह दूर हो गया अब ये अभिनेता, पहचानना हुए मुश्किल! पर्दे से पूरी तरह दूर हो गया अब ये अभिनेता, पहचानना हुए मुश्किल! Reviewed by bollykeeda on March 16, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement