Header Ad

Post AD Top

Advertisement

विवादों के बीच सामने आईं सुनैना, कहा-हां, पापा ने पीटा था मुझे, मेरी जिंदगी नर्क हो गई है!



दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने बीत कुछ समय में एक्टर ऋतिक रोशन के परिवार पर कई इल्जाम लगा चुकी हैं। उन्होंने दावा किया कि ऋतिक का परिवार उनकी बहन सुनैना रोशन को परेशान कर रहा है क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। इन दिनों बॉलीवुड का मशहूर रोशन परिवार बहुत सारे सवालों के घेरे में है।


बता दे की कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने  tweet सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया , लोग रोशन फैमिली को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं,इस मसले पर अब बड़ा बयान खुद सुनैना का आया है, सुनैना ने मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी परेशानियों और पारिवारिक स्थितियों के बारे में  खुलासा किया है।


47 वर्षीय सुनैना ने साफ तौर पर से कहा कि रंगोली ने जो कहा है वो पूरी तरह से सच है, सुनैना ने कहा कि वह एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं और पिछले साल ही उसके पास जाना चाहती थी लेकिन पापा-मम्मी और भाई सब इस रिश्ते के खिलाफ हैं, जब मैंने जिद की तो  मुझे मेरे पापा ने थप्पड़ मारा था और कहा था जिससे मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है, अब आप ही बताइए कि क्या ऐसा संभव है, अगर वो आतंकी होता तो क्या वो जेल में नहीं होता, मैं उससे पिछली साल फेसबुक पर मिली थी।


सुनैना ने कहा कि मेरा भाई ऋतिक मुझे कमरे में बंद करके रखता है, वो मुझे घर से बाहर नहीं जाने देता, मेरी इच्छा है कि मेरी फैमिली मेरे प्यार को स्वीकार कर ले लेकिन परिवार वाले मेरी बात सुन नहीं रहे हैं, उन लोगों ने मेरी जिंदगी नर्क बना रखी है और मैं यह सब और नहीं झेल सकती,  सुनैना रोशन ने ये भी बताया कि इस मामले में उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी मदद मांगी थी क्योंकि वह नारी शक्ति में विश्वास करती हैं और सच कहने की हिम्मत रखती हैं।बता दें कि कुछ दिनों पहले रंगोली ने ट्ववीट कर लिखा था कि ऋतिक की बहन सुनैना ने कंगना और मुझसे माफी माफी थी। क्योंकि ऋतिक ने जब कंगना को फंसाया तब वो कंगना के साथ खड़ी नहीं हो पाईं थीं। इसके बाद सुनैना ने ट्वीट कर कहा था कि वो कंगना का समर्थन करती हैं।

credits: zimbio
विवादों के बीच सामने आईं सुनैना, कहा-हां, पापा ने पीटा था मुझे, मेरी जिंदगी नर्क हो गई है! विवादों के बीच सामने आईं सुनैना, कहा-हां, पापा ने पीटा था मुझे, मेरी जिंदगी नर्क हो गई है! Reviewed by bollykeeda on June 27, 2019 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement